जिला पंचायत चुनाव: बलौदाबाजार में प्रत्याशी चयन को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, मारपीट

Share This :

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ में चल रहे जिला पंचायत चुनावों के बीच शुक्रवार को प्रत्याशी चयन को लेकर बलौदबाजार में कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं का गुस्सा कसडोल विधायक शकुंतला साहू और बिलाईगढ़ के विधायक चंद्रदेव राय के खिलाफ फूट पड़ा। इस दौरान दोनों पक्षों से जमकर गालीगलौच और मारपीट शुरू हो गई। भाटापारा तहसील में ही एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जाने लगा। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने मोर्चा संभाला और मामले को शांत कराया।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर स्थित कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से गुरुवार देर रात बलौदाबाजार जिला पंचायत अध्यक्ष पद प्रत्याशी के लिए रज्जू खान का नाम तय हो गया। इस बात की जानकारी लीक हो गई। बताया जा रहा है कि रज्जू खाने के लिए लाबिंग विधायक शकुंतला साहू और चंद्रदेव राय कर रहे थे। अगले दिन शुक्रवार को पूर्व विधायक जनकराम वर्मा के बेटे राकेश वर्मा ने बागी रूख अख्तियार कर लिया और जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

बताया जा रहा है कि नामांकन के बाद कांग्रेस में दूसरे पक्ष के लोगों ने उसने नाम वापस लेने की बात कही, लेकिन राकेश वर्मा नहीं माने। इसी बात काे लेकर विवाद बढ़ता चला गया। बात गालीगलौच से होते हुए मारपीट तक आ गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़कर पीटा। इस दौरान कसडोल विधायक शकुंतला साहू ने दूसरे पक्ष पर गाली गलौच करने और अभद्रता करने का आरोप लगाया। वहीं कार्यकर्ताओं ने कसडोल और बिलाईगढ़ विधायक के खिलाफ नाराजगी जताई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बलौदाबाजार में जिला पंचायत चुनाव के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेसी, मारपीट।

Author: newsnet

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *