वैन से टक्कर होने पर कार सवार दंपति की मौत; 4 घायल; शादी में शामिल होकर एयरपोर्ट लौट रहा था परिवार

Share This :

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद में गुरुवार देर शाम तेज रफ्तार कार और वैन में टक्करहो गई। हादसे में कार सवार दंपतिकी मौत हो गई, जबकि वैन चालक और प्रसूता महिला समेत 4 कीहालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार एक शादी में शामिल होकर एयरपोर्ट के लिएलौट रहे थे। जबकि वैन चालक डिलीवरी के बाद महिला के साथ उसकी 2दिन की बच्ची को घर छोड़ने जा रहा था। बताया जा रहा है कि वैन चालक शराब के नशे में था। इसी दौरान सामने से आ रही कार से उनकी टक्कर हो गई। हादसा डौंडी क्षेत्र के गोटुलमुंडा चौक के पास हुआ है।


बेंगलुरू निवासी सुरेश तातेड़ (52) अपनी पत्नी निर्मला तातेड़ (48),बेटे अभिषेक (28) के साथ शादी में शामिल होने के लिए भानुप्रतापपुर के पास संबलपुर वाॅर्ड आए थे। यहां उनकी पत्नी की छोटी बहन की शादी थी। शादी के बाद उनका भतीजा सतीश कसेर सभी को कार से रायपुर एयरपोर्ट छोड़ने जा रहा था, तभी चोरहा पड़ाव के पास सामने दल्ली राजहरा की ओर से आ रही वैन से कार की टक्कर हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि दाेनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।


हादसे में कार सवार और वैन सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां सुरेश तातेड़ ने दल्लीराजहरा के शहीद अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि उनकी पत्नी निर्मला तातेड़ की मौत रायपुर के एक निजी अस्पताल में पहुंचने से पहले हो गई। इनके अलावा दोनों गाड़ी में सवार 4अन्य लोग भी घायल हुए हैं। महिला के प्रसव के बाद उसकी 2दिन की बच्ची को लेकर वैन घर छोड़ने जा रही थी। वैन चालक और महिला की हालत गंभीर है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हादसे में कार और वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

Author: newsnet

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *