केके रेल लाइन निर्माण कार्य में लगी पोकलेन मशीन में आग लगाई, नक्सली वारदात की आशंका

Share This :

जगदलपुर.नक्सल प्रभावित बस्तर में शनिवार को जगदलपुर से किरंदुल के बीच केके रेल लाइन निर्माण कार्य में लगीपोकलेन मशीनमें आग लगा दी गई। आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम को रवाना किया गया है। घटना अदला गांव के पास की है।

जानकारी के मुताबिक, कुमार साडरा और कमलूर (केके लाइन) के बीच रेलवे लाइन दोहरीकरण का काम चल रहा है। इस दौरान शनिवार सुबह करीब 9 बजे निर्माण कार्य में लगी एक पोकलेन मशीन को आग लगा दी गई। सूत्राें के मुताबिक, 15 से 20 हथियारबंद नक्सली वहां पहुंचे और काम कर रहे मजदूरों को रोक दिया। साथ ही काम बंद करने की धमकी दी। इसके बाद मशीन में आग लगा दी। यह इलाका पूरी तरह से नक्सल प्रभावित है। सूचना मिलने के बाद जवानों को मौके पर रवाना किया गया है।


पुलिस का कहना है कि आगजनी की घटना हुई है। इसकी जानकारी मिली है, लेकिन नक्सलियों ने ऐसा किया है इसकी पुष्टि नहीं है। अभी एक मशीन में आग लगने की बात सामने आई है। जवानों के वहां से लौटने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पता चल सकेगा कि कितना नुकसान हुआ है। हालांकि, रेलवे की ओर से भी अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह मार्ग जगदलपुर-विशाखापट्नम रेलवे लाइन है। इसी के दोहरीकरण का काम किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सिंबोलिक फोटो

Author: newsnet

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *