इस खास दिन आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आप भी इस्तेमाल करें पिंक आईलाइनर

Share This :

लाइफस्टाइल डेस्क.आंखों का मेकअप आपके ओवरऑल लुक को कई तरह से प्रभावित करता है। अगर आप एक जैसा मेकअप करके बोर हो गई हैं,तो पिंक के डार्क या लाइट आईलाइनर आंखों की सुंदरता बढ़ा सकते हैं।

एक्सपेरिमेंट करें

जब मेकअप की बात आती है तो हम हमेशा एक से ही प्रॉडक्ट्स इस्तेमाल करते हैं। ज्यादातर रेड लिपस्टिक, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा और बस हो गया। कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में काफी एफर्ट्स की जरूरत होती है खासकर आई मेकअप के मामले में। लेकिन अगर आप आई मेकअप करना पसंद करती हैं और कुछ डिफरेंट करना चाहती हैं पिंक आईलाइनर के साथ एक्सपेरिमेंट करने का यह सबसे अच्छा टाइम हो सकता है।

पिंक आई मेकअप के साथ पिंक लाइनर।

छाया हुआ है ट्रेंड

पिंक आईलाइनर आपके लुक को बदलने में मदद करता है। यही वजह है कि इस साल यह ट्रेंड छाया हुआ है। इन दिनों कई सारे ब्रांड्स अलग-अलग कलर्स में आईलाइनर लाॅन्च कर रहे हैं। इन सबके बीच रेड कलर काफी ट्रेंड में है। अगर आप इसके दो कोट लगाना पसंद नहीं करतीं तो एक कोट पिंक आईलाइनर का लगाकर इसके ऊपर दूसरा कोट ब्लैक आईलाइनर का लगा सकती हैं।

ट्रेंड में है पिंक कलर।

तुरंत बदलेगा लुक

पिंक एक सॉफ्ट कलर है और सभी को पसंद होता है। अगर आईलाइनर की बात करें तो इससे आंखों में अलग चमक आ जाती है। जो गर्ल्स ग्लिटर युक्त मेकअप करना पसंद करती हैं, वे भी पिंक आईलाइनर के साथ डिफरेंट एक्सपेरिमेंट करके अपना लुक बढ़ा सकती हैं। यह ब्रंच या नाइट आउट के लिए आपका लुक तुरंत बदल देगा। इसके साथ कंट्रास्ट कलर की लिपस्टिक भी सूट होती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Use pink eyeliner to enhance the beauty of eyes on this special day.

Author: newsnet