Daily Mirror, Be Part Of It….

अफरीदी जरूरतमंदों को खाना और मास्क बांट रहे, हरभजन ने तारीफ में कहा- मानवता के लिए अच्छा काम कर रहे

Share This :

खेल डेस्क. भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कोरोनावायरस की रोकथाम के लिएपाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहीद अफरीदी कीकोशिशों की तारीफ की। हरभजन ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘मानवता के लिए बहुत अच्छा काम कर रहें ईश्वर हम सब पर कृपा करे। आपको और ताकत मिले, दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं।’’

इस पर अफरीदी ने कहा- इंसानियत सबसे बड़ी है। आपकी अच्छी बातों के लिए शुक्रिया भज्जी। संकट की इस घड़ी में दुनिया को एक होना होगा। यह हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है कि इस वक्त हम गरीबों और जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करें।

अफरीदी लोगों को कोरोनावायरस के खतरे के प्रति जागरूक कर रहे

अफरीदी ने मंगलवार को अपने टि्वटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इसमें वे लोगों को साबुन, खाने का सामान और कोरोनावायरस रोकने के लिए अपनाए जाने वाले तरीकों के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने लिखा- जरूरतमंदों को कोविड-19 से रोकथाम के लिए जरूरी सामान देने का तीसरा दिन था। इस मुश्किल घड़ी में सब साथ मिलकर काम करें और एकदूसरे की मदद भी करें। अफरीदी अपने फाउंडेशन के जरिए उन गरीबों तक भी राशन और जरूरी सामान पहुंचाने में जुटे हैं, जिनकी जिंदगी कोविड-19की वजह से प्रभावित हुई है।

##

पाकिस्तान का सिंध प्रांत कोविड-19 से ज्यादा प्रभावित

पाकिस्तान में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार के करीब पहुंच गई है और अब तक 7 लोगों की मौत हुई है। देश का सिंध प्रांत इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शाहिद अफरीदी खाने के साथ लोगों को साबुन और मास्क बांट रहे हैं।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: