BSNL ने लॉन्च किए 94 और 95 रुपए के 2 नए प्लान, इनमें फ्री कॉलिंग और डाटा के साथ मिलेंगी कई सुविधाएं

BSNL ने 94 और 95 रुपए के 2 नए हुए सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं। इन दोनों प्लान में 3जीबी डाटा और फ्री कॉलिंग के अलावा कई अडिशनल बेनिफिट दिए जा रहे हैं।इन प्लान में 60 दिनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून ऑफर की जा रही है। कंपनी ने इन दोनों प्लान को 6 जुलाई को लॉन्च किया।


इन प्लान में क्या-क्या मिलेगा?
यूजर्स को दोनों प्री-पेड प्लान में 3 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 100 मिनट मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को रोमिंग का लाभ दिया जाएगा। वहीं, इन दोनों प्री-पेड प्लान की वैधता 90 दिनों की है। 94 रुपए वाले प्लान के यूजर्स को फ्री-कॉलिंग मिनट खत्म होने के बाद लोकल के लिए एक रुपयए प्रति मिनट और एसटीडी कॉल के लिए 1.3 रुपए प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। जबकि 95 रुपए वाले प्लान में लोकल कॉल के लिए प्रति सेकंड 0.02रुपएऔर एसटीडी कॉल के लिए 0.024 रुपएका चार्ज देना होगा।


फ्री कॉलर ट्यून का भी मिलेगा फायदा
इन प्लान में 60 दिनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून ऑफर की जा रही है। BSNL की फ्री कॉलर ट्यून सर्विस पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन सर्विस के तहत मिलती है। नए प्लान में फ्री मिलने वाली सर्विस के लिए कंपनी आमतौर पर हर महीने 30 रुपए सब्सक्रिप्शन चार्ज और 12 रुपए गाना सिलेक्ट करने के लेती है।


599 रुपए के प्लान में रोजाना मिल रहा 5 जीबी डाट
घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए BSNL खास प्लान लेकर आया है। BSNL ने 599 रुपए का प्रीपेड प्लान लांच किया है, इसमें रोजाना 5GB डाटा दिया जाएगा। इस प्लान में डाटा बेनिफिट के अलावा अन्य फायदे भी मिल रहे हैं। इस पैक की वैलिडिटी 90 दिन की है। इसमें देशभर में सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिल रहे हैं। इसके अलावा रोज 5GB हाई स्पीड डाटा और 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 5GB डेली डाटा खत्म होने के बाद डाटा स्पीड घटकर 80 Kbps रह जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इन प्लान में 60 दिनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून ऑफर की जा रही है

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: