कांग्रेस नेता ने कहा- कोरोना, नोटबंदी, जीएसटी की नाकामी हार्वर्ड के लिए केस स्टडी; भाजपा का तंज- राहुल उस राजवंश से, जहां कमेटी नहीं कमीशन हावी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार की नीतियों पर सोमवार को फिर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी के मामलों में सरकार की नाकामियां भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के लिए केस स्टडी होंगी। इससे पहले राहुल कई बार लॉकडाउन की स्ट्रैटजी को फेल बता चुके हैं।

राहुल ने लॉकडाउन के शुरुआती दिनों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक वीडियो शेयर किया है। मोदी ने कहा था कि महाभारत का युद्ध 18 दिन में जीता गया था, लेकिन कोरोना के खिलाफ लड़ाई 21 दिन चलेगी। राहुल ने इस पर कटाक्ष करते हुए दिखाया है कि हर दिन कोरोना के केस कैसे बढ़ते रहे और दुनिया में भारत कितने नंबर पर पहुंच गया।

Future HBS case studies on failure:
1. Covid19.
2. Demonetisation.
3. GST implementation. pic.twitter.com/fkzJ3BlLH4

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) July 6, 2020

भाजपा ने कहा- राहुल का रवैया गैर-जिम्मेदार
उधर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चीन के मुद्दे पर राहुल पर तंज कसा है। नड्डा ने कहा कि राहुल ने डिफेंस पर स्टैंडिंग कमेटी की एक भी मीटिंग में हिस्सा नहीं लिया। वे लगातार देश का मनोबल तोड़ रहे हैं, हमारे सैनिकों की वीरता पर सवाल उठा रहे हैं। साथ ही हर वो काम कर रहे हैं जो जिम्मेदार विपक्ष को नहीं करना चाहिए।

Rahul Gandhi does not attend a single meeting of Standing Committee on Defence. But sadly, he continues to demoralise the nation, question the valour of our armed forces and do everything that a responsible opposition leader should not do.

— Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) July 6, 2020

‘कांग्रेस में काबिल नेता, लेकिन राजवंश आगे नहीं बढ़ने देगा’
नड्डा ने कहा कि राहुल महान राजवंशीय परंपराओं से जुड़े हैं, जहां डिफेंस के मामलों में कमेटियां नहीं बल्कि कमीशन मायने रखताहै। कांग्रेस में ऐसे कई काबिल लोग हैं जो संसदीय मामलों को समझते हैं, लेकिन राजवंश उन्हें कभी आगे नहीं बढ़ने देगा। यह वाकई अफसोस की बात है।

Rahul Gandhi belongs to that glorious dynastic tradition where as far as defence is concerned, committees don’t matter, only commissions do.
Congress has many deserving members who understand parliamentary matters but one dynasty will never let such leaders grow. Really sad.

— Jagat Prakash Nadda (@JPNadda) July 6, 2020


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
COVID-19, GST will be future Harvard case studies on failure, Rahul Gandhi dig at government

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: