धमतरी में ट्रक की टक्कर से पिकअप चालक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

छत्तीसगढ़ के धमतरी में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया है। हादसा कुरूद क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ट्रक और पिकअप की टक्कर से हुआ। टक्कर के बाद ट्रक भी सड़क किनारे नीचे उतर कर फंस गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, संतोषी नगर रायपुर निवासी पवन कुमार साहू (38) बुधवार सुबह करीब 8 बजे पिकअप पर सामान लोड कर अपने एक साथी के साथ धमतरी की ओर जा रहा था। अभी वह नेशनल हाईवे पर भाठागांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि पिकअप आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक अंदर ही फंस गया।

हादसा होते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पिकअप सवारों को नीचे उतारा। हालांकि तब तक पवन की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस और 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। घायल को पहले कुरूद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने पंचनामा भरकर पवन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके परिवार को सूचना दी गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के धमतरी में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया है। हादसा कुरूद क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ट्रक और पिकअप की टक्कर से हुआ।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: