Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

लॉन्चिंग से पहले ही सामने आई 2020 महिंद्रा थार की कीमतें, लिस्ट में देखें आपके बजट में कौन सा वैरिएंट


नई महिंद्रा थार की कीमतें आधिकारिक तौर पर 2 अक्टूबर को जारी की जाएंगी लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर इसकी प्राइस लिस्ट लीक हो गई है। कंपनी ने 15 अगस्त को ही अपनी सेकंड जनरेशन थार का ग्लोबल प्रीमियर किया था। इस समय यह मोस्ट अवेटेड मॉडल में से एक है। हालांकि, लीक हुई कीमतों के बारे में कंपनी ने कोई सफाई नहीं दी है और वास्तविक कीमतों के लिए हमें 2 अक्टूबर तक का इंतजार करना होगा।

सबसे महंगा मॉडल 12.49 लाख रुपए है-रिपोर्ट

  • नई-जनरेशन महिंद्रा थार को AX मैनुअल फिक्स्ड सॉफ्ट टॉप, AX मैनुअल ऑप्शनल कन्वर्टिबल सॉफ्ट टॉप, LX मैनुअल हार्ड टॉप और LX ऑटो हार्ड टॉप वैरिएंट में बेचा जाएगा। लीक हुई प्राइस लिस्ट के अनुसार, ऑफ-रोडर की शुरुआती कीमत 9.75 लाख रुपए होगी, जो इसके बेस पेट्रोल मॉडल की कीमत होगी और यह LX ऑटो फोर-सीटर हार्ड टॉप पेट्रोल वैरिएंट के लिए 12.49 लाख रुपए तक जाएगी।
  • AX ऑप्शनल कन्वर्टिबल सॉफ्ट टॉप की कीमत पेट्रोल के लिए 10.25 लाख और डीजल के लिए 10.99 लाख रुपए होगी। दूसरी ओर, LX मैनुअल हार्ड टॉप की कीमत डीजल के लिए 11.20 लाख होगी (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम)। ध्यान देने वाली बात यह है कि, ये उन ग्राहकों के लिए इंट्रोडक्टरी प्राइस है जो 20 सितंबर के बाद बुक करेंगे और इनकी डिलीवरी अक्टूबर के दूसरे सप्ताह के आसपास होगी।
फोटो क्रेडिट- Gaadiwaadi.com
फोटो क्रेडिट- Gaadiwaadi.com

150 बीएचपी तक की पावर मिलेगी

  • नई महिंद्रा थार चार मीटर की लंबाई के नीचे बैठता है और इसकी ऊंचाई 2,450 एमएम, जिसमें 1,844 एमएम का व्हीलबेस है। इसमें 57 लीटर क्षमता है फ्यूल टैंक और ग्राउंड क्लीयरेंस 228 एमएम है। कंपनी का दावा है कि इसमें 165 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलेगी। इसमें 2.2-लीटर चार-सिलेंडर डीजल और नए 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड और डायरेक्ट-इन-इंजेक्शन पेट्रोल इंजन मिलेगा।
  • दोनों या तो छह-स्पीड मैनुअल या छह-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़े हैं। डीजल इंजन 130 बीएचपी और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है जबकि पेट्रोल इंजन 150 बीएचपी और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह स्टैंडर्ड मैकेनिकल डिफरेंशियल लॉक के साथ 4×4 ट्रांसफर केस के साथ उपलब्ध है।
  • AX (एडवेंचर) और LX (लाइफस्टाइल) वैरिएंट में सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, MID के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्रूज कंट्रोल, की-लेस एंट्री, मल्टी-फंक्शनल स्टेयरिंग व्हील विद माउंटेड कंट्रोल, रोल-ओवर मिटिगेशन, हिल-होल्ड असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल, टीपीएमएस जैसे एडवांस्ड फीचर्स से लैस है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


कंपनी ने 15 अगस्त को ही अपनी सेकंड जनरेशन थार का ग्लोबल प्रीमियर किया था।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: