Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

हिमाचल लौटकर बोलीं कंगना- मैंने आदित्य के साथ घूमने वाले सुशांत के हत्यारों का पर्दाफाश किया, इसी से उद्धव को परेशानी


मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद कंगना रनोट सोमवार को बहन रंगोली के साथ मनाली पहुंच गईं। इसके बाद कंगना ने आदित्य ठाकरे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि मैंने उद्धव के प्यारे बेटे आदित्य के साथ घूमने वाले मूवी माफिया, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, इसी से महाराष्ट्र के सीएम को परेशानी है। कंगना ने कहा कि यही उनका सबसे बड़ा अपराध भी हो गया है, जिसके लिए वो अब मुझे सबक सिखाना चाहते हैं। कंगना ने चुनौती देते हुए लिखा- देखते हैं कौन किसको सबक सिखाता है।

सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए : कंगना
इससे पहले सोमवार को उन्होंने 5 ट्वीट किए और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए।

पहला ट्वीट

दूसरा ट्वीट

तीसरा ट्वीट

‘‘गुड मॉर्निंग, अभी ख्याल आया कि एक बच्चा उससे कहीं ज्यादा सोचने-समझने की ताकत रखता है, जितना हम सोचते हैं। जब वह इस तरह विचारों में खो जाता है तो मुझे आश्चर्य होता है कि वह क्या महसूस कर रहा है।’’

चौथा ट्वीट

‘‘भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, जिस तरह से इन दिनों लगातार मुझे आतंकित किया गया था और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियां दी गईं। मुझ पर हमले को लेकर सुरक्षाकर्मी अलर्ट थे। कहना चाहिए कि पीओके को लेकर कही गई मेरी बात सही थी।’’

पांचवां ट्वीट

इससे पहले रविवार को बीएमसी की ओर से कंगना को घर के संबंध में एक नया नोटिस भेजा गया। यह उनके खार स्थित फ्लैट्स के अंदर किए गए अवैध निर्माण को लेकर है। बीएमसी का तर्क है कि एक्ट्रेस के घर पर उनके ऑफिस से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया।

कंगना मुंबई के खार वेस्ट स्थित डीबी ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं। इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्गफीट और तीसरा फ्लैट 459 वर्गफीट का है। फिलहाल कंगना के घर में अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी।

आज हाईकोर्ट में दाखिल किया जाएगा जवाब

कंगना के वकील आज ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को लेकर हाईकोर्ट में जवाब दायर करेंगे। आज ही उन्हें ऑफिस से जुड़े जरुरी दस्तावेज सौंपने हैं। वहीं, कोर्ट ने 18 सितंबर तक बीएमसी को लिखित जवाब देने को कहा है। एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी का आरोप है कि बीएमसी ने तोड़फोड़ की कार्रवाई को गैरकानूनी तरीके से किया। 9 सितंबर को हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस के ऑफिस में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी थी।

शिवसेना विधायक का कंगना पर निशाना

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने कहा- कुत्ते की पूंछ नली में डालकर रखने के बावजूद टेढ़ी की टेढ़ी रहती है। इस बात का अर्थ मुझे आज समझ आया। पिछले एक सप्ताह से शिवसेना को अड़चन में डालने के लिए जो लोग कंगना के पक्ष में खड़े थे, उन सभी के चेहरे को कंगना काला करके चली गईं।

शिवसेना के मंत्री ने कहा- मुंबईकर तय करेंगे कि मुंबई में कौन रहेगा
वहीं शिवसेना मंत्री अनिल परब ने कहा कि कंगना ने मुंबई को पीओके बुलाया। अब, मुंबईकर तय करेंगे कि मुंबई में कौन रहेगा। कंगना एक स्क्रिप्ट के अनुसार काम करने वाली अभिनेत्री हैं, जो उन्हें दी जाती है। उधर, कोर्ट ने शनिवार, रविवार और सोमवार को गिरफ्तार सभी 7 आरोपियों को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बीएमसी के मुताबिक, कंगना के फ्लैट में यहां हुआ नियम उल्लंघन

  • इलेक्ट्रिक फिटिंग के दी गई जगह को सीमेंट से भरकर उसका कार्पेट एरिया के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।
  • पौधे लगाने के लिए दी गई जगह पर सीढ़ियां लगाई है।
  • खिड़की पर लगाए गए छज्जे की दीवारों को हटाकर बाल्कनी के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।
  • सर्विस स्लैब सीमेंट से भर दिए गए है और इससे जुड़ी दीवार को तोड़कर बाल्कनी में तब्दील कर दिया।
  • उत्तर-पश्चिम की ओर सीढ़ी और रसोई के बीच कॉमन रास्ता और रसोई के पास दरवाजा बनाकर कवर किया गया है।
  • तीनों फ्लैट्स के बीच दिया हुई कॉमन एरिया पर लिफ्ट के सामने अवैध दरवाजे बना दिया गया है।
  • तीनों फ्लैट्स को जोड़ने के लिए कॉमन दीवारें तोड़ी गई है।
  • शौचालय और बाथरूम के पास नालियों के आकार में बदलाव किया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


सोमवार सुबह एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने मुंबई स्थित घर से एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं। 9 सितंबर को वे
हिमाचल से मुंबई आई थीं।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: