Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लिश टीम को क्लीन स्वीप से रोका, 5 विकेट से जीता आखिरी मैच; इंग्लैंड में उसकी दूसरी जीत


ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराया। इस जीत की बदौलत उसने मेजबानों को सीरीज क्लीन स्वीप करने से रोक लिया। यह सीरीज 2-1 पर खत्म हुई।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले तो इंग्लिश टीम को 145/6 के सामान्य स्कोर पर रोका। उसके बाद 19.3 ओवर में पांच विकेट पर 146 रन बना डाले। कप्तान एरॉन फिंच और शॉन मार्श ने 39-39 रनों की उपयोगी पारी खेली। राशिद ने तीन विकेट लिए। इंग्लैंड से बेयरिस्टो (55) ने अर्धशतक जमाया। जंपा को दो विकेट मिले।

इंग्लैंड 7 सीरीज से अजेय
इंग्लैंड ने सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था। पहले टी-20 में भी 2 रन से जीता था। इसी के साथ इंग्लैंड की 2 साल के भीतर लगातार सातवीं टी-20 सीरीज है, जिसमें वो नहीं हारा। इस दौरान उसने 6 सीरीज जीती। सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने हुई टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही।

19 में से ऑस्ट्रेलिया ने 10 मैच जीते
दोनों देशों के बीच अब तक 19 टी-20 हुए हैं। इसमें ऑस्ट्रेलिया ने 10 और इंग्लैंड ने 8 जीते हैं। एक मैच बेनतीजा रहा। इंग्लैंड में भी ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। दोनों देशों के बीच इंग्लैंड में अब तक 9 मैच हुए। इसमें ऑस्ट्रेलिया सिर्फ 2 जीता है, जबकि 6 हारा है। एक मुकाबला बेनतीजा रहा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


इंग्लैंड ने सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था। पहले टी-20 में भी 2 रन से जीता था।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: