Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

बैंकॉक की एयरलाइन कंपनी ने हवाई यात्रा न कर पा रहे लोगों के लिए फ्लाइट की तर्ज पर बनाया रेस्टोरेंट, यहां खाने के वो सारे ऑप्शन मौजूद हैं जो प्लेन में मिलते हैं


कोरोनावायरस महामारी ने उन सब लोगों का उत्साह कम किया है जो हवाई यात्रा करने के शौकीन थे। ऐसे ही शौकीनों के लिए बैंकॉक में थाईलैंड बेस्ड एयरलाइन कंपनी थाई एयरवेज ने फ्लाइट की थीम पर अपने रेस्टोरेंट की शुरुआत की है।

यहां खाने के वे सभी ऑप्शंस मौजूद हैं जिन्हें एयरोप्लने में बैठकर खाना यात्रियों को खूब भाता है। इसका इंट्रेंस गेट पर एयरोप्लेन की तरह ही बनाया गया है। इस रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को अपनी बुकिंग एडवांस में कराना पड़ती है। उन्हें बोर्डिंग पास भी डाउनलोड करना पड़ता है।

इस थाई एयरवेज की फ्लाइट अटैंडेंट ने फेस शील्ड पहन रखा है। वे इस होटल के कस्टमर्स को फोटो खिंचवाने में मदद कर रही हैं। ऑन बोर्ड डाइनिंग के लिए इसे बेहतर विकल्प माना जा रहा है। यहां ग्राहकों के लिए एयरप्लेन सीट्स की व्यवस्था हैं। साथ ही एयरप्लेन इंजिन के पुराने हिस्सों से डाइनिंग टेबल बनाए गए हैं।

यहां प्लास्टिक की ट्रे में फूड की अलग-अलग वैरायटी देखी जा सकती हैं। यह एयरलाइन फुकेत के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी इसी तरह के एक रेस्टोरेंट को चला रही है। यहां ऑन बोर्ड डाइनिंग का अनुभव लेने के लिए ग्राहकों की भारी भीड़ रहती है।

इस रेस्टोरेंट में शेफ को खाना बनाते देखा जा सकता है। यहां काम करने वाले जापानी शेफ जू यूनिशी कहते हैं ये मेरे लिए एकदम अलग तरह का अनुभव है। मुझे पहली बार ग्राहकों के साथ बात करने का मौका मिला है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Bangkok’s airline company has built a restaurant on the lines of flight for people who cannot travel by air, there are all the food options available on the plane.

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: