Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

कंगना रनोट मुंबई एयरपोर्ट से निकलीं; एयरपोर्ट पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम, शिवसेना के कार्यकर्ता काले झंडे और बैनर लेकर पहुंचे, नारेबाजी कर रहे


एक्ट्रेस कंगना रनोट मुंबई पहुंच गई हैं। एयरपोर्ट पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं। उधर, उनके समर्थक में कई लोग सामने आए हैं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के समर्थक एयरपोर्ट पर मौजूद हैं। उधर, शिवसेना के कई समर्थक हाथों में काले झंडे और बैनर लेकर पहुंचे हैं।

उनकी सुरक्षा में मुंबई पुलिस के फिल्ड मार्शल, सीआईएसएफ और मुंबई पुलिस के 24 से ज्यादा जवान तैनात किए गए हैं। आरपीआई के कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर उनके समर्थन में लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। कंगना के साथ उनकी बहन भी हैं।

इससे पहले बुधवार सुबह को बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया है। सुबह 10.30 बजे शुरू हुई यह कार्रवाई दोपहर 12.40 बजे तक चली। इस कार्रवाई के दौरान ऑफिस के बाहरी हिस्से से बालकनी और अंदर के बने निर्माण को बुरी तरह से तोड़ा गया है। इस दौरान आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने इस तोड़फोड़ का विरोध भी किया। हालांकि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। मामले में अगली सुनवाई गुरुवार 3 बजे होगी।

शरद पवार ने कहा- यह कार्रवाई गैर जरुरी थी
इस बीच राकांपा प्रमुख शरद पवार ने इस कार्रवाई पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मुंबई में और भी अवैध निर्माण हैं और यह कार्रवाई गैर जरुरी है। यह देखना होगा कि बीएमसी ने यह फैसला क्यों लिया है। इस कार्रवाई से कंगना को बोलने का मौका मिला है। भाजपा नेता आशीष शेलार ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह शहर नियोजन के कारण की गई कारवाई नहीं है। हम इसका विरोध करते हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Kangana Ranaut Manikarnika Office Demolition Latest News Updates | Karni Sena and Ramdas Athawale Reaches Mumbai Airport

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: