Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

मुंबई पहुंचने से पहले ही कंगना के दफ्तर पर बीएमसी ने छापा मारा, महाराष्ट्र के मंत्री ने उन्हें भाजपा का पोपट कहा


मुंबई की तुलना पीओके से कर शिवसेना के निशाने पर आईं कंगना रनोट को केंद्र सरकार ने वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है। कंगना ने एक ट्वीट किया और गृह मंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि शाह ने भारत की बेटी के वचनों का मान रखा। लेकिन, सुरक्षा दिए जाने पर महाराष्ट्र सरकार ने ऐतराज जाहिर किया है। इसी दौरान, कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके दफ्तर पर छापा मारा है।
राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई का अपमान करने वालों को सिक्योरिटी दी जा रही है, यह दुख की बात है। मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कंगना को भाजपा का पोपट बताया और कहा कि मुंबई आने पर कंगना को जनता ही सबक सिखाएगी।

कंगना ने दी बीएमसी रेड की जानकारी
कंगना ने ट्वीट पर बीएमसी की रेड की जानकारी दी। कहा- ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, इसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

कंगना ने अपने दफ्तर में हुई बीएमसी की कार्रवाई ट्विटर पर शेयर की।

राउत ने किया था कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल

कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही थी और चुनौती दी कि रोक सको तो रोक ले। जवाब में राउत ने कहा था, “मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना। पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं। महाराष्ट्र में सारी पार्टी हैं। हम सब मिलकर तय करेंगे।”

एक न्यूज चैनल ने जब राउत से पूछा कि क्या कोई कानूनी कदम उठाएंगे, तो उन्होंने कहा, “क्या होता है कानून? उस लड़की ने जो किया, वह कानून का सम्मान है क्या? आप क्या उस हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हो?” इस बयान के बाद से संजय राउत ट्विटर पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

राउत से एक्ट्रेस से माफी मांगने की मांग की जा रही है। हालांकि, राउत चाहते हैं कि पहले कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगें। उन्होंने कहा, “अगर यह लड़की (कंगना) महाराष्ट्र से माफी मांगती है। तब मैं इस बारे में सोच सकता हूं। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा कहने की हिम्मत है?”

ड्रग्स मामले में बयान के बाद भी कंगना को धमकी मिली थी
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी कंगना लगातार बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लिए बुलीवुड शब्द इस्तेमाल करते हुए कहा था, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में ड्रग्स की जांच करे तो कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट करवाए जाएं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद है कि केंद्र सरकार स्वच्छ भारत मिशन के तहत बुलीवुड की गंदगी को भी साफ करेगी।” कंगना को इस बयान के बाद भी धमकी मिली थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना के खिलाफ अपशब्द कहे थे। राउत का कहना है कि कंगना ने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा था। (फाइल फोटो)

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: