Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

एपल कल कर सकती है नए आईपैड और एपल वॉच सीरीज 6 की घोषणा, वॉच में मिल सकता है इन-बिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर


8 सितंबर को एपल एक नए आईपैड और मोस्ट अवेटेड एपल वॉच सीरीज 6 की घोषणा कर सकती है। एक विश्वसनीय एपल इनसाइडर जॉन प्रॉस्सेर के अनुसार, कंपनी के पास मंगलवार के लिए एक प्रेस रिलीज है। उम्मीद की जा रही है कि इस प्रेस रिलीज के जरिए कंपनी नए डिवाइस की घोषणा करेगी। प्रॉस्सेर ने पहले दावा किया था कि नए एपल वॉच और आईपैड मॉडल की घोषणा 7 सितंबर को की जाएगी।

जॉन प्रॉस्सेर ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी
प्रॉस्सेर ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि एपल प्रेस रिलीज वर्तमान में मंगलवार (8 सितंबर) को सुबह 9:00 बजे EST के लिए निर्धारित है – हालांकि, मुझे ध्यान देना चाहिए कि जब तक प्रेस को ब्रीफ नहीं किया गया है, तब तक बंद कर दिया जाता है। मैं आपको इसे अपडेट करने के लिए सुबह जल्दी ट्वीट करूंगा।

नई वॉच में मिल सकता है टच-आई सपोर्ट

  • नए एपल वॉच मॉडल संभवतः अपकमिंग सीरीज 6 होगी, जिसके क्राउन में बिल्ट इन टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर साथ आ सकता है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर कैसे लागू किया जाएगा, क्योंकि डिजिटल क्राउन का उपयोग पहले से ही मौजूदा एपल वॉच मॉडल में ECG कैप्चर करने के लिए किया जाता है।
  • एपल अपनी अगली वॉच सीरीज 6 में ब्लड ऑक्सीजन डिटेक्शन और बेहतर ईसीजी भी ला सकता है। इस बीच, यह बात भी सामने आई है कि अपडेटेड आईपैड प्रो मॉडल इसी महीने आ सकते हैं।

एक अन्य यूजर ने कहा कि मंगलवार को सिर्फ आईफोन इवेंट के बारे में घोषणा की जाएगी
मार्क गुरमन का मानना ​​है कि मंगलवार की घोषणा किसी नए उत्पाद के रिलीज के बजाए सिर्फ अपकमिंग आईफोन इवेंट के लिए हो सकती है।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


New iPad, Apple Watch Series 6 planned for September 8, New Watch Can Get In-Built Fingerprint Sensor Say Report

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: