Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

दिल्ली कैपिटल्स के रबाडा बोले- विराट कोहली, गेल और डिविलियर्स सबसे बड़ा चैलेंज; लेकिन मैं भी मुकाबले के लिए तैयार हूं


आईपीएल 2020 शनिवार से शुरू हो रहा है। आईपीएल में हिस्सा ले रहे लगभग सभी खिलाड़ी एक बहुत लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी कर रहे हैं। दुबई के अखबार खलीज टाइम्स ने राबाडा से बातचीत की। दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रबाडा मार्च के बाद पहली बार मैदान पर होंगे। देल्ही कैपिटल्स की तरफ से तेज गेंदबाजी का मोर्चा संभालने वाले रबाडा ने खलीज टाइम से कहा कि उनके लिए विराट कोहली, गेल और डिविलियर्स सबसे बड़ा चैलेंज होंगे लेकिन वो भी मुकाबले के लिए तैयार हो चुके हैं।

कहा “मैच के लिए रेडी हूं”

दक्षिण अफ्रीका से दुबई पहुँच कर छह दिन तक क्वारिन्टाइन रहने के बाद रबाडा ने सात सितंबर को छह महीने बाद दुबई में अपना पहला ट्रेनिंग सेशन अटेंड किया था।

राबाडा ने खलीज टाइम्स से बातचीत में कहा “ मैं अब पूरी तरह से तैयार महसूस कर रहा हूं, यह आपके मानसिकता पर निर्भर करता है कि आप तैयार महसूस कर रहे हैं या नहीं मैं अब मैच के लिए पूरी तरह से डिसेंट फील कर रहा हूं”

पिछले साल एक शानदार सीजन खेलकर राबाडा ने देल्ही कैपिटल्स को छह साल में पहली बार प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। रबाडा ने पिछले सीजन में 12 मैचों में 25 विकेट चटकाए थे। इस साल दिल्ली का पहला मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब से है। रबाडा ने कहा कि उनकी टीम दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का आगज जीत के साथ करना चाहती है, उन्होंने आशा भी जताई की देल्ही कैपिटल्स चैंपियन भी बन सकती है।

रहाणे जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के आने से टीम मजबूत हुई

रबाडा के मुताबिक श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली डेल्ही कैपिटल्स के पास अब युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का परफेक्ट मिश्रण है। रबाडा ने कहा “ यह वाकई एक शानदार कॉम्बिनेशन है, टीम 22 साल के ऋषव पंत से लेकर 25 साल के सुरेश अय्यर तक युवाओं से भरी हुई है, हमारी टीम में बहुत ही करिश्माई खिलाड़ी हैं, किसी एक ने भी अगर हाथ रख दिया तो गेम की सूरत बदल जाएगी”

रबाडा के मुताबिक यूएई में विकेट के स्लो रहने की उम्मीद है ऐसे में पावर हीटर बल्लेबाजों को रोकना एक मुश्किल टास्क होगा, साथ ही साथ बॉलरों को राल न लगाए बिना बॉलिंग में एडजेस्ट करना मुश्किल होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


रबाडा ने कहा कि आर अश्वीन और रहाणे के आने से दिल्ली की टीम और मजबूत हुई है (फाइल फोटो)

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: