Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

सुकमा के रायगुड़ा के जंगलों से 2 मिलिशिया सदस्य गिरफ्तार


एरिया डोमिनेशन के दौरान जिला पुलिस बल और सीआरपीएफ की कोबरा 201 बटालियन के जवानों की टुकड़ी की संयुक्त कार्रवाई में चिंतलनार के रायगुड़ा के जंगलों से दो नक्सलियों को गिरफ्तार कर बुधवार को दंतेवाड़ा न्यायालय में पेश किया। पकड़े गए मिलिशिया सदस्य कवासी जोगा व बारसे कला को यहां से जेल भेज दिया गया। 23 वर्षीय जोगा पुलनपाड़ व 25 वर्षीय कला रायगुड़ा का निवासी है।
नक्सल सेल कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह चिंतलनार थाने से एसआई विनय निराला और नरसापुरम कैंप से कोबरा 201 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट श्रीधर आर व स्वपनील पवार की अगुवाई में जिला पुलिस बल और कोबरा जवानों की अलग-अलग टुकड़ी रायगुड़ा व लच्छीपारा की ओर एरिया डोमिनेशन के लिए रवाना हुई थी। रायगुड़ा के जंगलों की घेराबंदी कर जवानों ने दोनों मिलिशिया सदस्य को अपनी गिरफ्त में लिया। बताया गया कि गिरफ्तार नक्सलियों पर अक्टूबर 2018 में मोरपल्ली व तिमिरगुड़ा के बीच नाले के पास हुए प्रेशर आईईडी ब्लास्ट की नक्सली वारदात में शामिल होने का आरोप हैं। प्रेशर आईईडी की चपेट में आकर एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


2 militia members arrested from Sukma’s Raiguda forests

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: