Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

46 वर्षीय एंजेलिका गैतान दो साल बाद समुद्र में जिंदा मिली, पति के अत्याचारों से तंग आकर आत्महत्या करने वाली इस महिला को मछुआरों ने दी नई जिंदगी


दो साल पहले गुम हुई कोलंबिया की एक महिला समुद्र में जिंदा मिली। ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला का नाम एंजेलिका गैतान है जिसे कोलंबिया में एक मछुआरे ने समुद्र में डूबते हुए देखा। सोशल मीडिया पर इस महिला के फुटेज वायरल हो रहे हैं।

46 साल की इस महिला को रोलैंडो विस्बर नाम के एक मछुआरे और उसके दोस्तों ने ढूंढा। सुबह लगभग छ बजे वह कोलंबिया के प्यूअर्टो समुद्र में डूबती हुई नजर आई। उस वक्त ये मछुआरे एंजेलिका से लगभग दो किलोमीटर अपनी बोट पर थे।

इस घटना के वीडियो फुटेज विस्बल नामक व्यक्ति ने अपने फेसबुक पर शेयर किए। रौलेंडो का कहना है कि जब उसने दो किमी दूर से देखा तो उसे ऐसा लग रहा था कि एक लकड़ी पानी में तैर रही है। लेकिन पास आने पर उसे महिला दिखी। इस वीडियो में दिख रहा है कि रोलैंडो पानी में डुबती एंजेलिका को बोट पर चढ़ा रहा है। एंजेलिका भी अपनी ओर से बोट पर चढ़ने की कोशिश कर रही है।

एंजेलिका बोट पर चढ़ने के बाद रोने लगी। उसने बताया कि वह पिछले आठ घंटे से पानी में तैर रही हैं। वह बहुत घबराई हुईं थीं और उनके हाथ-पैर भी ठंडे पड़ गए थे। बोट पर चढ़ने के बाद उन्होंने कहा – ”मुझे आज नया जन्म मिला है। ईश्वर भी मुझे मारना नहीं चाहता”।

रौलेंडो ने उसे बोट पर चढ़ाने के बाद पानी पीने को दिया और गैतान की चलने में मदद की। मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में एंजेलिका ने बताया कि उसने सालों तक अपने पति के अत्याचार सहे और घरेलू हिंसा का सामना किया। यहां तक कि दोनों बार प्रेग्नेंसी के दौरान भी वह एंजेलिका को मारता-पीटता रहा। पति के जुल्म से तंग आकर 2018 में उसने आत्महत्या के इरादे से समुद्र में छलांग लगा दी। समुद्र में कूदने के बाद वह बेहोश हो गई। उसके बाद उसे कुछ याद नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


46-year-old Angelica Gaitan was found alive in the sea after two years, fed by the atrocities of her husband, the fishermen gave a new life to this woman

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: