Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

6.20 करोड़ रुपए की ठगी के आरोपी ठेकेदार ने की खुदकुशी, शहर के पेट्रोल पंप कारोबारी से लिया था उधार


शहर के पेट्रोल पंप संचालक नटवर लाल गुप्ता की ओर से कोरबा के एक थाने में बिहार कंस्ट्रक्शन कंपनी के सुरेंद्र सिंह खालसा के खिलाफ 6 करोड़ 20 लाख रुपए की ठगी का अपराध दर्ज कराया था। आरोपी सुरेंद्र ने दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थिति घर में फांसी लगा ली। उसपर कोरबा के भी एक पेट्रोल-डीजल कारोबार से ठगी का आरोप था। उसे ढूंढने पुलिस टीम के दिल्ली जाने की भी चर्चा है।

जानकारी के मुताबिक कोरबा के दर्री रोड निवासी महेंद्र पाल सिंह खालसा बड़े ठेका व्यवसायी रहे हैं। उनकी बिहार कंस्ट्रक्शन कंपनी एश डाइक के निर्माण व रख रखाव के ठेके लेती है। उनका इकलौता बेटा सुरेंद्र सिंह “बोनी” खालसा भी इसी व्यवसाय में साथ था। 3 महीने पहले रायगढ़ स्थित एक पेट्रोल पंप के संचालक ने इनके खिलाफ पंप से पेट्रोल-डीजल लेने के बाद भुगतान न करने को लेकर ठगी की एफआईआर की थी।

आरोप था कि ये पेट्रोल पंप का 6 करोड़ 20 लाख रुपए का भुगतान नहीं कर रहे हैं। कुछ अर्से से खालसा की फर्म भारी नुकसान में थी। देनदारी बढ़ गई थी और इसी वजह से सुरेंद्र तनाव में था। बोनी अपनी पत्नी व बच्चे के साथ दिल्ली स्थित राजौरी गार्डन में रहता था

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Contractor accused of cheating Rs 6.20 crore had committed suicide, borrowed from the city petrol pump business

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: