Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

परिजन ने सरपंच और पति के खिलाफ थाने में की शिकायत


ओड़ागांव में दुष्कर्म पीड़िता के माता-पिता व उपसरपंच ने शनिवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम से मुलाकात के बाद रात में थाने पहुंचकर ओड़ागांव के सरपंच व उसके पति के खिलाफ शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरपंच व उनके पति द्वारा मामले को दबा देने की बात कही थी जिसके बाद ही परिजनों ने पीड़िता के शव को दफनाया था। पीड़िता के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।
पूर्व मंत्री केदार कश्यप व लता उसेंडी ने परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि परिवार को न्याय दिलाने के लिए भाजपा उनके साथ खड़ी है। थाना प्रभारी द्वारा मामले को जानते हुए भी दबाए रखने के चलते उसे बर्खास्त करने की मांग की। करते हुए उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई। लता उसेंडी ने कहा कि गृह जिला होने के बाद भी कांग्रेस अध्यक्ष को पहुंचने में 6 दिन लग गए। उनकी भांजी भी इस इलाके से जिला पंचायत सदस्य हैं। भाजपा के पूर्व मंत्रियों के साथ कमल चन्द भंजदेव, भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष शालिनी राजपूत सहित, विकास मरकाम , दीपेश अरोरा, प्रवीर बदेशा , श्रवण दीपक, धरम राणा , रामेश्वर उसेंडी सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी परिजनों को घर पहुंचे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: