Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

क्लब की लाॅकडाउन पार्टी में शामिल 5 और पर एफआईआर, युवतियां भी


क्वींस क्लब में लॉकडाउन के दौरान बर्थडे पार्टी और हवाई फायर मामले में पुलिस ने महामारी एक्ट की एफआईआर में बुधवार को फुटेज और सूचनाओं के आधार पर 5 और आरोपी बनाए हैं। इनमें से 4 महिलाएं-युवतियां हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम घर में भेजी जाएगी। इस बीच, पुलिस ने क्लब के संचालक मंडल से जुड़े जिन प्रभावशाली लोगों को नोटिस दिया था, उनमें एक ने नोटिस का लिखित जवाब देते हुए क्लब में किसी भी भूमिका से इंकार किया है। इसे मिलाकर हवाई फायर में 1 और लाॅकडाउन के उल्लंघन के मामले में 18 लोगों के खिलाफ एफआईआर हो चुकी है, जिनमें 7 गिरफ्तार भी कर लिए गए।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के बयान और फुटेज देखने के बाद पुलिस इस केस में उन सभी करीब 24 लोगों को आरोपी बनाएगी, जो पार्टी में शामिल हुए थे। बाकी लोगों की पहचान के लिए क्लब के कर्मचारियों तथा शहर के जानकार लोगों को भी फुटेज से निकाली गई तस्वीरें दिखाई जा रही हैं। पुलिस के मुताबिक पार्टी में शामिल ज्यादातर युवक-युवतियां और महिलाएं हवाई फायर के तुरंत बाद क्लब से निकल गई थीं। फायर करनेवाला हितेश पटेल समेत तीन-चार लोग ही पुलिस के आने तक रुके थे। तेलीबांधा पुलिस के अनुसार आरोपियों की सूची में महावीर नगर की मीका, भिलाई से वियोन शर्मा, सोनल और नहरपारा की एक महिला तथा एक युवती हैं। पांचों को आदेश उल्लंघन, महामारी और आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत आरोपी बनाया गया है।

9 की गिरफ्तारी बाकी
हवाई फायरिंग करने वाले हितेश को पुलिस ने धारा 307 का आरोपी बनाया है। नए नाम सामने आने से अब आरोपियों की संख्या 19 हो गई हैं, जिसमें 7 की गिरफ्तारी हुई हैं। केवल हितेश जेल में है, बाकी 6 को कोर्ट से जमानत का लाभ मिल चुका है। अब 9 आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी हैं। बुधवार को शहर में दो ड्रग पैडलर के पकड़े जाने के बाद ही शहर में हल्ला मच गया था कि तस्करों के तार क्लब की पार्टी से जुड़े हैं। लेकिन सीएसपी कोतवाली डीसी पटेल ने बताया कि ऐसे कोई प्रमाण नहीं मिले हैं और दोनों मामले अलग हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


FIR on 5 more involved in club’s lockdown party, girls also

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: