Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

ब्रिटेन में इंडियन कपल ने 250 मेहमानों को बुलाकर की अनोखी शादी, उन्हें कार में खाना दिया, दुल्हा-दुल्हन बग्गी में बैठकर घूमे और सबको कर दिया खुश


इस समय महामारी की वजह से कई शादियां टल रही हैं। वहीं अगर कुछ शादियां हो भी रही हैं तो सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन का खास ख्याल रखा जा रहा है। कोरोना काल में होने वाली ऐसी ही शादियों में इन दिनों ब्रिटेन में संपन्न हुई रोमा पोपट और विनल पटेल की शादी चर्चा में है।

250 मेहमानों के साथ विशाल ब्रेक्सेटेड पार्क में ये शादी संपन्न हुई। मेहमानों ने कार में बैठकर ही पार्क में हुई इस शादी को वीडियो स्क्रीन पर देखा। कोविड-19 के चलते ब्रिटेन सरकार की ओर से मेहमानों की संख्या कम करने की वजह से वेडिंग सेरेमनी के दौरान सिर्फ 15 लोगों मौजूद रहे। लंदन में लंबे समय से रह रहे इस कपल ने वेडिंग वेन्यू के लिए विशाल पार्क चुना और डेकोरेट गोल्फ बग्गी में बैठकर पूरे ग्राउंड का चक्कर लगाया।

जिन वेटर्स ने इस शादी में मेहमानों के खानपान का इंतजाम किया, उन्होंने भी मास्क पहन रखा था। इस तरह शादी के दौरान ज्यादा मेहमान होने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया गया। रोमा ने बताया कि उनकी शादी में दोस्त और रिश्तेदार सभी शामिल हुए। हालांकि उन्होंने पहले से मेहमानों को आमंत्रित करने की कोई योजना नहीं बनाई थी। वैसे इन दोनों की शादी अप्रैल में होने वाली थी जो कोरोना की वजह से टल गई। उसके बाद यह भी तय नहीं था कि वे इस साल शादी करेंगे या अगले साल।

दुल्हा-दुल्हन दोनों के ही परिवार में कई सदस्य हैं। रोमा के अनुसार हम दोनों के पैरेंट़्स, बहन-भाई ओर ग्रैंड पैरेंट्स को बुलाने से ही शादी में ज्यादा लोग हो गए। शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मेहमानों को उनकी कार में बैठे रहने को कहा गया। लेकिन जैसे ही दुल्हा-दुल्हन के फेरे शुरू हुए तो मेहमान उस आयोजन को देखने के लिए उत्सुक हो गए।

इस दौरान सभी अपनी कार के हॉर्न बजाकर खुश जाहिर करने लगे। ये पल देखने के लायक था। वेडिंग प्लानर सहेली मीरपुरी ने बताया कि शादी से जुड़े आयोजन की जब कपल से बात होने लगी तो हमने मजाक में इस प्लान की सलाह दी थी। लेकिन कपल को ये आइडिया पसंद आया और उन्होंने पूरी गंभीरता के साथ इसे अंजाम दिया। इन सभी मेहमानों को कार में ही पिज्जा, चिली चिप्स, पास्ता, गार्लिक ब्रेड और सलाद सर्व किया। मेहमानों को इस अनोखी शादी में खूब मजा आया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Indian couple in Britain called 250 guests for a unique wedding, gave them food in the car, the bride and groom rode in the buggy and made everyone happy

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: