Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ इंफिनिक्स हॉट 10 स्मार्टफोन लॉन्च, 10 हजार से भी कम कीमत में मिलेगी 6GB रैम, 128GB स्टोरेज और 5200mAh की बैटरी


इंफिनिक्स ने रविवार को अपना लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन हॉट 10 लॉन्च किया। फोन में 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा, जिसे 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 16 मेगापिक्सल का मेन सेंसर है। खास बात यह है कि रात में सेल्फी लेने के लिए फोन के फ्रंट में डुअल एलईडी फ्लैश मिलते हैं। फोन डीटीएस साउंड (डिजिटल थिएटर सिस्टम) सपोर्ट करता है। डॉक्युमेंट कैप्चर करने के लिए फोन में बिल्ट-इन डॉक्युमेंट मोड मिलता है। इसके साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी लगी है। जानिए फोन के खास फीचर्स-स्पेसिफिकेशन के बारे में…

इंफिनिक्स हॉट 10: कलर ऑप्शन और सेल डेट

  • फोन की पहली सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।
  • फोन ओब्सीडियन ब्लैक, एम्बर रेड, मूनलाइट जेड और ओशियन वेव कलर में उपलब्ध है।
  • फोन सिर्फ 6GB+128GB वैरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 9999 रुपए है।

इंफिनिक्स हॉट 10: बेसिक स्पेसिफिकेशन

  • इंफिनिक्स हॉट 10 स्मार्टफोन में 6.78-इंच का फुल व्यू-ओ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5: 9 है, और एक पंच-होल कैमरा कटआउट डिज़ाइन है, इसी में सेल्फी कैमरा लगा है।
  • फोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड XOS 7.0 पर काम करता है। इसमें हाइपर इंजन गेम तकनीक के साथ एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G70 चिपसेट से लैस है।
  • फोन में 6GB DDR4 रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है, इसके स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में रेक्टेंगल शेप का क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जो बैक पैनल के ऊपरी बाए कोने पर रखा गया है। कैमरा सेंसर में 16-मेगापिक्सल एआई प्राइमरी कैमरा f/1.85 अपर्चर के साथ है। इसका 8CM मैक्रो लेंस फोटोग्राफी लवर्स को छोटी चीजों की भी डिटेल फोटो लेने की अनुमति देता है।
  • इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का एआई इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर, डुअल सेल्फी टॉर्च और मल्टीपल कैमरा मोड मिलते हैं। जिसमें वाइड सेल्फी शामिल है।
  • कंपनी का कहना है कि हॉट 10 का कैमरा हार्डवेयर एआई- बेस्ड सीन डिटेक्शन मोड के साथ आता है, जो सीन के अनुसार बेहतरीन फोटो क्वालिटी देने के लिए खुद ही सारे पैरामीटर सेट कर लेता है। डिवाइस में एक सुपर नाइट मोड भी है जो लाइट की मात्रा को बढ़ाता है, जिससे कम रोशनी में भी बेहतरी फोटोग्राफी की जा सकती है।
  • इसके अलावा, इंफिनिक्स हॉट 10 में 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5200mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में 23 घंटे वीडियो देखे जा सकते हैं या 41 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं या 19 घंटे लगातार गेम खेल सकते हैं। इसमें 66 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


डॉक्युमेंट कैप्चर करने के लिए फोन में बिल्ट-इन डॉक्युमेंट मोड मिलता है।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: