Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

लव सिन्हा बोले- मैं बरसाती मेंढक नहीं, पिताजी मेरे लिए प्रचार करने आएंगे; सोनाक्षी के आने की बात टाली


शत्रुघ्न सिन्हा को लोग चुनाव के मौसम में देखते थे, बेटे लव सिन्हा पर यही आरोप न लगे, इसलिए तैयारी पूरी है। तभी तो बिहार विधानसभा चुनाव में उतरते ही अपने पहले इंटरव्यू में दैनिक भास्कर डिजिटल के सवाल पर बांकीपुर के कांग्रेस प्रत्याशी लव ने सीधे कहा- हम बरसाती मेंढक नहीं। हम आते रहते हैं यहां। पटना में हमारा घर है। मैं 2009 से यहां आता रहा हूं। पहले भी आता रहता था। आज भी मैं पिताजी के लिए ही काम करने उतर रहा हूं।

परफॉर्मेंस और उम्मीद के सवाल पर लव ने कहा- देखिए, लोग जानते हैं कि मैं कितनी मेहनत करता हूं। पिछली बार मैं अपने पिताजी के लिए आया था। इस बार अपने लिए आया हूं। चुनाव प्रचार में पिता मदद करने आएंगे या नहीं, इस सवाल पर लव बोले, “मैं कहूंगा कि आज भी मैं अपने पिताजी के लिए काम कर रहा हूं। आगे भी उनके लिए ही करूंगा। मेरे पिताजी मेरे पिताजी रहेंगे। वह प्रचार करने नहीं, अपने बेटे के लिए ही आएंगे।”

राजनीति को करियर के रूप में चुनने के सवाल पर लव ने कहा कि यह देश के लिए मेरा कदम है, यह तो बस एक शुरुआत है, ट्रेलर है। बांकीपुर को ठीक से नहीं जानने के सवाल पर लव ने कहा कि यह विपक्ष के लोग कहेंगे, लेकिन मैं उन्हीं से सवाल करता हूं कि उन्होंने बांकीपुर के लिए कुछ काम किया है?

बांकीपुर के कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा।

‘24 घंटे बिजली मिलेगी’

बांकीपुर के बारे में क्या जानते हैं? इस सवाल के जवाब में लव सिन्हा ने जवाब दिया- “बांकीपुर में…हर इलेक्शन में…हर शहर में समस्या क्या होती है? कोई भी इलाके को देख लीजिए। बांकीपुर हो, फतवा हो…फतुहा हो, बख्तियारपुर हो, कुम्हरार हो, कदमकुआं हो…कोई भी जगह हो, समस्या क्या है? नाले ठीक से नहीं बनते हैं। बिजली कटती रहती है। यहां पर कहा गया कि 24 घंटे बिजली मिलेगी, लेकिन मैं खुद घर में बैठा था कल…पांच-छह बार तो बिजली खुद गई मेरे ही सामने। ये सब समस्या अगर आप इतने समय में सुधार नहीं पाए तो मैं पूछूंगा कि आप क्या कर रहे थे इतने टाइम? कोई भी जगह हो, समस्या सेम है, बांकीपुर हो या कोई भी जगह।’’

संगठन में विरोध के सवाल पर लव ने शत्रुघ्न के अंदाज में कहा- मैं तो नहीं जानता। जब उन्हें बताया गया कि महानगर कांग्रेस ने विरोध जताते हुए उनकी मां से मुलाकात की है तो लव ने नाराज लोगों को मनाने की बात कही। सोनाक्षी सिन्हा चुनाव प्रचार में पटना आएंगी या नहीं? यह सवाल आते ही लव ने कहा कि “आज पहला दिन है। चुनाव तो शुरू होने दीजिए। नामांकन तो होने दीजिए। उसके बाद जो होगा, देखेंगे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


बांकीपुर के कांग्रेस प्रत्याशी लव सिन्हा ने कहा कि लोग जानते हैं कि मैं कितनी मेहनत करता हूं। पिछली बार मैं अपने पिताजी के लिए आया था।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: