Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

स्मिथ ने कहा- धीमी पिच पर तेज शुरुआत के बाद बेहतर साझेदारी की जरूरत थी; धवन बोले- टीम के साझा प्रयास से मैच में हुई वापसी


आईपीएल-13 में बुधवार रात को दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया। राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मैच के बाद कहा कि हार का मुख्य कारण धीमी पिच रही। तेज शुरुआत के बाद, हमें एक बेहतर पार्टनरशिप की जरूरत थी। जोस और स्टोक्स ने अच्छी शुरुआत की। लेकिन उसके बाद हमने विकेट गंवा दिए। हमें एक और पार्टनरशिप की जरूरत थी। उन्होंने कहा कि धीमी पिच पर चेज करके ज्यादा रन बनाना मुश्किल होता है। हमने सोचा की बेहतर गेंदबाजी करके उन्हें 160 रन पर रोक दिया।

यह पिच के हिसाब से चेज करने के लिए ठीक था। लेकिन हमने शुरुआती पार्टनशिप की और उसके बाद बड़ी पार्टनशिप नहीं हुई। हमारे बल्लेबाजों के बीच 50 से 60 रन की पार्टनशिप नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि हम अभी बेहतर स्थिति में नहीं है। हमें आगे बेहतर करने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि तीन दिन बाद हम जोरदार वापसी करेंगे।

स्टोक्स और बटलर ने 4 ओवर में 37 रन बनाए
बेन स्टोक्स और जोस बटलर ने शुरुआती 4 ओवर में 37 रन बनाए। उसके बाद तीसरे विकेट के लिए संजू सैमसन और स्टोक्स के बीच 46 रन की पार्टनशिप हुई। उसके बाद राजस्थान की ओर से छठे विकेट लिए राहुल तेवतिया और रॉबिन उथप्पा के बीच ही सिर्फ 25 रन की पार्टनशिप हुई।

धवन बोले- हम सकारात्मक रहे
दिल्ली के जीत के बाद स्टैंड इन कप्तान शिखर धवन ने कहा कि एक पल ऐसा भी था जहां हम मुश्किल में थे। वहां से टीम के सामूहिक प्रयास से मैच में फिर से वापसी कर सके।यह हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा कि हम सकारात्मक रहे। मुझे पता था कि उनकी लंबी बल्लेबाजी क्रम नहीं है। ऐसे में हमें टॉप ऑर्डर के विकेट चाहिए थे। हमने ऐसा ही किया।

फास्ट बॉलरों ने बेहतर गेंदबाजी की
धवन ने अपने फास्ट बॉलर कगिसो रबाडा और एनरिच नोर्तजे की तारीफ की। रबाडा ने 4 ओवर में 28 रन देकर 1 और नोर्तजे ने 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट लिए। धवन ने कहा कि हमेशा हमें उनसे (रबाडा और नोर्तजे) बेहतर गेंदबाजी की उम्मीद रहती है और वे ऐसा करते हैं। उन्होंने डेब्यू मैच खेलने वाले गेंदबाज तुषार देशपांडे की भी तारीफ की। तुषार ने 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट लिए। धवन ने कहा कि उसने (तुषार) साहस दिखाई। उसका लाइन लेंथ काफी अदभुत था। यह एक लंबा टूर्नामेंट है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया। शिखर धवन ने 33 गेंद पर 57 रन बनाए।

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: