Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

केरल के इस कपल ने 58 साल की शादीशुदा जिंदगी में पहली बार कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटोज को खूब मिली तारीफ


केरल के इडुकी राज्य में रहने वाले 85 साल के कंजूट्‌टी और 80 साल की चिनम्मा की शादी को 58 वर्ष हो गए। पिछले 58 वर्ष के दौरान इस कपल का एक भी फोटो साथ में नहीं था। ये बात जब उनके पोते को पता चली तो उसने अपने दादा-दादी के लिए वेडिंग फोटोशूट प्लान किया।

इस कपल का पोता वेडिंग फोटोग्राफर है। उसने इन दोनों की जिन फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वे वायरल हुई जिसे लोगों को खूब सराहा।

इस कपल के पोते ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि जब मुझे अपने दादा-दादी से ये पता चला कि इतनी लंबी मैरिड लाइफ में उनका एक भी फोटो साथ में नहीं है तो मैंने तभी ये तय किया कि मैं इन दोनों का वेडिंग फोटोशूट करूंगा।

कंजूट्‌टी ने फोटो में ब्लैक कलर का सूट पहना है और इसी कलर का सनग्लास लगा रखा है। वहीं चिनम्मा ने सफेद साड़ी पहन रखी है जिसमें वे सुंदर लग रही हैं। इन दोनों के हाथ में फ्लॉवर बकेट है और गले में खूबसूरत सफेद फूलों की माला है। ये वेडिंग कपल जब भी इन फोटोज को देखेंगे तो उनके चेहरे पर मुस्कान जरूर आएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


This Kerala couple got photoshoot for the first time in 58 years of married life, these photos got a lot of praise on social media

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: