Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.

पांच साल की टेनिस खिलाड़ी विविकथा का वीडियो हुआ वायरल, अपने पैरेंट्स की तरह टेनिस खेलने की शौकीन इस बच्ची को देखकर राफेल नडाल ने की तारीफ


पांच साल की विविकथा विसाख एक बेहतरीन टेनिस खिलाड़ी हैं। अपने घर में टेनिस खेलते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो ने टैलेंट हंट के दौरान टेनिस के महान खिलाड़ी राफेल नडाल और किया टीम का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। किया मोटर्स ने अपनी पोस्ट के माध्यम से सारी दुनिया में विविकथा के टैलेंट को पहुंचाया है।

राफेल नडाल ने अपने पर्सनल वीडियो में विविकथा के खेल कौशल की सराहना की है। उन्हें ये देखकर अच्छा लगा कि लॉकडाउन के दौरान भी विविकथा ने अपने घर में रहते हुए टेनिस की प्रैक्टिस जारी रखी। विविकथा की इस पोस्ट को लोगों की खूब तारीफ मिल रही है। नडाल और किया ने विविकथा के लिए कुछ खास उपहार भी भेजे। विविकथा कोरोना का असर कम होने के बाद एक बार अपने फेवरेट खिलाड़ी राफेल से मिलना चाहती हैं।

विवकथा के पापा इतनी कम उम्र में अपनी बेटी की शोहरत देखकर बहुत खुश हैं। वे कहते हैं ”अगर इसी तरह महान खिलाड़ियों द्वारा बच्चों को प्रोत्साहित किया जाए तो उन्हें आगे बढ़ने और कड़ी मेहनत करने का प्रोत्साहन मिलता है”। विसाख खुद टेनिस के पूर्व स्टेट जूनियर चैंपियन रह चुके हैं। वे टेनिस के सर्टिफाइड कोच भी हैं।

विसाख की उम्र 34 साल है। विविकथा की मां भी टेनिस खेलती हैं। अपने पैरेंट्स को टेनिस खेलता देख विविकथा की रूचि इस खेल के प्रति बढ़ी। राफेल नडाल ने विविकथा को अपने वीडियो में कहा – ”हैलो विविकथा, आप कैसी हो? मैंने वीडियो में टेनिस के प्रति तुम्हारी लगन देखी। तुम्हारे खेलने का अंदाज लाजवाब है और वो भी तब जब तुम्हारी उम्र सिर्फ 5 साल है। इसलिए मैंने और किया ने तुम्हारे लिए कुछ गिफ्ट भेजे हैं ताकि तुम अच्छा खेलने के लिए प्रोत्साहित हो”।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Video of five-year-old tennis player Vivikatha goes viral, Rafael Nadal praises this girl, who is fond of playing tennis like her parents

Powered by WPeMatico

%d bloggers like this: