पाकिस्तान के पीसीएल 20-20 पर सट्टा लगाते 3 सटारिए गिरफ्तार..करोड़ों की पट्टी बरामद…नगद, टीवी,लैपटाप जब्त

बिलासपुर–.जिले के पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान में खेले जा रहे क्रिकेट लीग पर दांव  लगाते तीन बड़े सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सटोरियों के पास से करोड़ों की सट्टा पट्टी बरामद किया है। इसके अलावा नगद समेत एलईडी टीव, लैपटाप, मोबाइल को भी जब्त किया गया है। बिलासपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अन्तर्राष्ट्रीय सटोरिया गैंग को गिरफ्तार किया है। एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई कर अन्तर्राष्ट्रीय सटोरियों को दबोचा गया है।

              एडिश्न ल एसपी ने बताया कि मुखबीर से जानकारी मिली कि कैरियर पाइंट दयालबन्द के पीछे कुछ पाकिस्तान में खेले जा रहे पाकिस्तान क्रिकेट लीग 20-20  पर जीत हार की बाजी लगा रहे हैं। मुखबीर ने बताया कि इस समय पीसीएल 20-20 मैच लाहौर विरुद्ध पेशावर के बीच खेला जा रहा है।  सूचना पर सीएसपी निमेष बरैया और थाना प्रभारी शीतल सिदार ने टीम ने दबिश देकर तीन सटोरियों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों के नाम दिनेश टेवानी, अमित वाधवानी, यारा खान है।

               उमेश कश्यप ने जानकारी दी कि मौके से पुलिस टीम ने पाया कि तीन आरोपी जीत हार पर आन लाइन बाजी लगा रहे है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सटोरियों के पास से करोड़ो की सट्टा पट्टी के अलावा नगद करीब 20 हजार रूपयों को बरामद किया है। इसके अलावा एक एलई़डी टीवी, एक लैपटाप, 9 नग मोबाइल और सेटअप बाक्स को जब्त किया गया है। एडिश्नल एसपी ने बताया कि दिनेश टेकवानी पत्रकार कालोनी, अमित वाधवान कश्यप कालोनी और यारा खान तारबाहर का रहने वाला है। तीनों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

The post पाकिस्तान के पीसीएल 20-20 पर सट्टा लगाते 3 सटारिए गिरफ्तार..करोड़ों की पट्टी बरामद…नगद, टीवी,लैपटाप जब्त appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.