डिविलियर्स टी-20 वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं, नए कोच बाउचर और कप्तान डुप्लेसिस से बातचीत हुई

खेल डेस्क. दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। संकेत इस बात के भी हैं कि वेटी-20 विश्व कप में टीम का हिस्सा हो सकते हैं। एबीडी के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज ने कहा कि वेटीम के नए कोच मार्क बाउचर और कप्तान फाफ डुप्लेसिसके संपर्क में हैं। डिविलियर्स फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में ब्रिस्बेन हीट के लिए बिग बैश लीग खेल रहे हैं। उन्होंने कहा, “दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी पर मुझे काफी खुशी होगी।” आईपीएल में वे विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलते हैं।

बिग बैश लीग में अपना पहला मैच खेलते हुए डिविलियर्स ने 32 गेंद पर 40 रन बनाए। बाद में मीडिया से बातचीत की। संन्यास से वापसी के सवाल पर कहा, “टीम में वापसी करना पसंद करूंगा। अभी इस बारे में काफी कुछ किया जाना है।” क्रिकेट दक्षिण अफ्रीक के डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ भी उनसे बातचीत कर चुके हैं।

वर्ल्ड कप के दौरान डिविलियर्स ने कहा था- टीम का साथ देना चाहता हूं
वर्ल्ड कप 2019 में दक्षिण अफ्रीकी टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। वर्ल्ड कप के बीच में ही डिविलियर्स का बयान आया था। उन्होंनेकहा था, “मैं इस मुश्किल दौर में टीम का साथ देना चाहता हूं।” हालांकि,बोर्ड ने उनका यह प्रस्ताव नजरअंदाज कर दिया था। पिछले दिनों कप्तान डुप्लेसी ने स्वीकार किया था कि वर्ल्ड कप के दौरान उनकी डिविलियर्स से बातचीत हुई थी, इसमें उनकी वापसी ही मुद्दा थी। बाउचर ने भी डिविलियर्स की वापसी के संकेत दिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डिविलियर्स बिग बैश में ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेलते हैं।