PM मोदी से मुलाकात के दौरान ट्रोल होने पर प्रियंका ने दिया जवाब, एक्ट्रेस ने छोटी स्कर्ट पर लिखी ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाकात करने गए थे। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी की मुलाकात हुई। दोनों की मुलाकात को लेकर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसके बाद एक्ट्रेस को अपनी ड्रेस की वजह से विवादों का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब Unfinished में इस बात का जिक्र करते हुए लिखा हैं कि, मैं लोगों के रिएक्शन से काफी गुस्सा और कन्फ्यूज थीं। “इस आक्रोश का जवाब मेरे दिमाग में ये था कि, उस रात जब मेरी मां के साथ छोटी स्कर्ट पहनकर डिनर पर गई थी और अपने पैरों को क्रॉस किया हुआ था, उस समय की फोटो को इंटरनेट पर शेयर करना शुरू कर दूं और इसके कैप्शन में लिखूं कि ये मेरे परिवार में चलता हैं। मजाक को हटाकर कहूं तो मुझे लगा था कि मैंने खुद को सम्मानजक तरीके से पीएम मोदी के सामने पेश किया था।” 

Image result for किताब अनफिनिश्ड में पीएम मोदी का जिक्र

बता दें कि, 9 फरवरी को रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा जोनस की किताब Unfinished काफी चर्चे में हैं और इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के कई राज खोलें हैं। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के साथ हुई मुलाकात का भी जिक्र किया और विवादों पर जवाब भी दिया। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “मैं और प्रधानमंत्री इत्तेफाक से एक ही होटल में ही रुके थे और मैंने उनके कार्यालय से संपर्क कर प्रधानमंत्री से मिलने की प्रार्थना की थी। मैंने वो ड्रेस तबसे पहन रखी थी, जबसे मैं ‘बेवॉच’ को प्रमोट कर रही थीं।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Actress priyanka chopra opens on her controversial photo with pm modi
.
.

.