हेलीकॉप्टर में मैरिज फोटो शूट मामला,CM भूपेश ने दिखाई दरियादिली,कहा-हेलीकॉप्टर में फोटोशूट करवाने वालों पर नहीं होगी कार्रवाई,दिया आशीर्वाद

रायपुर।पुलिस लाइन के स्टेट हैंगर पर फोटोशूट मामले में सीएम भूपेश बघेल की दरियादिली सामने आई है। सीएम भूपेश बघेल ने हेलीकॉप्टर पर फोटोशूट करवाने वाले जोड़े पर कार्रवाई न करने का निर्देश दिया है। साथ उन्हें अगामी भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया है। बताया जा रहा है कि मामले को लेकर पुलिस, विमानन, इंटेलिजेंस अफसरों की बैठक हुई, जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने कपल को माफ करने का फैसला लिया है।मामले को लेकर सीएम बघेल ने आगे कहा कि जोड़े को मेरा आशीर्वाद है, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। भविष्य में ऐसा न हो, इसकी जांच होगी। आपको बता दें पुलिस लाइन स्थित स्टेट हैंगर पर सरकारी हेलीकॉप्टर पर एक कपल ने फोटोशूट करवाया था जो अब वायरल हो रहा है।

इस मामले में सरकारी हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग लगाने के साथ सीएम की सुरक्षा में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया था। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भी सीएम की सुरक्षा में सेंध का लगाने का आरोप लगाया था।

The post हेलीकॉप्टर में मैरिज फोटो शूट मामला,CM भूपेश ने दिखाई दरियादिली,कहा-हेलीकॉप्टर में फोटोशूट करवाने वालों पर नहीं होगी कार्रवाई,दिया आशीर्वाद appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.