समीक्षा बैठक में पुलिस कप्तान ने दिखाया तेवर..दिया 10 दिनों का मौका ..कहा..होगी एक एक बिन्दुओं पर चर्चा

 बिलासपुर—-शनिवार को पुलिस कप्तान प्रशान्त अग्रवाल ने विभिन्न आपराधिक गतिविधियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। ज़िले में अनियमित वित्तीय और चिट फण्ड कंपनी के खिलाफ पंजीबद्ध विवेचनाधीन आपराधिक मामलों की समीक्षा भी की है। इस दौरान राजपत्रित अधिकारियों के अलावा थाना और चौकी प्रभारी भी मौजूद रहे। 
 
             बिलासगुड़ी में पुलिस कप्तान की राजपत्रित अधिकारियों समेत थाना और चौकी प्रभारियों के साथ बैठक हुई। इस दौरान पुलिस कप्तान ने ज़िले में पंजीबद्ध चिट फण्ड कंपनी से सम्बंधित विवेचनाधीन मामलो को लेकर समीक्षा की। न्यायालय में लंबित आपराधिक मामलों की अद्यतन स्थिति की जानकारी को लेकर विचार विमर्श किया। इसके अलावा शासन के मंशा अनुरूप फ़्राड कंपनी के संपत्ति का चिन्हांकन , कम्पनियों की संपत्ति कुर्की कार्यवाही को लेकर समीक्षा की।  निवेशकों के रुपये वापसी की प्रक्रिया को तेजी के साथ निर्णय तक पहुंचाने को कहा।
 
                     समीक्षा बैठक दौरान पुलिस कप्तान ने अधिकारियों से डायरेक्टरों की गिरफ़्तारी, स्थानीय अभिकर्ताओं को अभियोजन साक्षी की श्रेणी में लाये जाने का विधिवत प्रक्रिया का पालन को कहा।
 
                                   पुलिस अधीक्षक ने थाना वार एक एक मामलों का क्रम से विवेचकों थाना प्रभारियों से जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस दौरान कुछ मामलों की न्यूनतम जानकारी और प्रगति पर प्रभारियों पर कड़ी नाराज़गी जाहिर की। पुलिस कप्तान ने कहा कि आने वाले दस दिनों के अन्दर दिये गये निर्देश के अनुपालन और प्रगति कार्यवाही पर एक बार फिर समीक्षा मीटिंग लेंगे। इस दौरान लम्बित प्रकरणों को अंजाम तक पहुंचाने का कड़ाई से प्रयास किया जाए।

The post समीक्षा बैठक में पुलिस कप्तान ने दिखाया तेवर..दिया 10 दिनों का मौका ..कहा..होगी एक एक बिन्दुओं पर चर्चा appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.