सास,श्वसुर,पति पर भारी दहेज की मांग..तीनों महासमुंद से गिरफ्तार.. नमिता की शिकायत पर कार्रवाई

बिलासपुर—- बिल्हा पुलिस ने नमिता सोनी की शिकायत पर सास श्वसुर और पति को महासमुन्द से गिरफ्तार किया है। नमिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि तीनों दहेज के लिए लगातार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498(क) और 34 के तहत कार्रवाई की है।

                 बिल्हा पुलिस के अनुसार वार्ड क्रमांक 1 बिल्हा निवासी नमिता सोनी ने अपने सास श्वसुर और पति पर दहेज प्रताड़ना की शिकायत की। नमिता ने शिकायत में बताया कि पति शैलेन्द्र, श्वसुर अशोक और सास अनिता सोनी दहेज को लेकर लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करती है।

                   थानेदार ने बताया कि नमिता की शिकायत को जीरो में दर्ज कर आलाधिकारियों के संज्ञान में लाया गया। साथ ही एक टीम को तीनों आरोपियों को पकड़ने सरायपाली महासमुन्द रवाना किया गया। सरायपाली पहुंचकर पुलिस टीम ने ठोस रणनीति तैयार कर तीनों आरोपियों अशोक सोनी, शैलेन्द्र सोनी और अनिता सोनी को धर दबोचा। तीनों को बिलासपुर लाने के बाद ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर भेजा गया है।

The post सास,श्वसुर,पति पर भारी दहेज की मांग..तीनों महासमुंद से गिरफ्तार.. नमिता की शिकायत पर कार्रवाई appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.