राजेन्द्र शुक्ला और अर्जुन तिवारी भी जाएंगे असाम..संभालेंगे चुनावी कमान ..कांग्रेस की दूसरी सूची में पांच नाम

बिलासपुर—-मई महीने असाम समेत देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। प्रचारकों की टीम अलग अलग राज्यों से असाम पहुंच रही है। इसी क्रम में एक बार फिर पीसीसी ने असाम विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर दूसरी टीम भेजने का एलान किया है। बताते चलें कि पहली टीम में जिले से अटल समेत प्रदेश के 12 लोगों को चुनावी अभियान में एक सप्ताह पहले ही भेजा गया है। अब पीसीसी ने पांच लोगो की दूसरी असाम भेजने का एलान किया है।

                      जानकारी हो कि असाम  विधानसभा चुनाव का अखिल भारतीय कांग्रेस ने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल को प्रभारी बनाया है। इसी क्रम में चुनाव के पूर्व ही प्रदेश प्रभारी की टीम छत्तीसगढ़ से लगातार असाम पहुंच रही है। पहली टीम में बिलासपुर से अटल श्रीवास्तव समेत विनोद वर्मा के अलावा दिग्गज कांग्रेसियों को असाम के लिए रवाना किया है।

                 12 सदस्यी दिग्गज कांग्रेसियों की टीम ने असाम पहुंचकर अपना काम संभाल लिया है। कार्यकर्ताओं को बूथ, जोन और सेक्टर स्तर पर लगातार प्रशिक्षण दे रहे हैं। बल्कि बूथ मैनेजमेन्ट का पाठ भी पढ़ा रहे है। इसके अलावा प्रदेश मुखिया के निर्देश पर पीसीसी ने पांच सदस्यीय दूसरी टीम के नाम का एलान किया है। जल्द ही दूसरी टीम भी दिल्ली के रास्ते गुवाहटी के लिए रवाना होगी। 

              दूसरी टीम में पीसीसी महामंत्री अर्जुन तिवारी के अलावा बिलासपुर से पूर्व जिला अध्यक्ष और बिल्हा साया विधायक राजेन्द्र शुक्ला का नाम शामिल किया गया है। बताते चलें कि राजेन्द्र शुक्ला जिला अध्यक्ष रहते हुए बिलासपुर जिले में किसान यात्रा अभियान चलाया। अभियान में तात्कालीन प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल समेत वर्तमान स्वास्थ्य मंत्री के अलावा प्रदेश के दिग्गज नेताओं ने जब तब शिरकत किया। इसका फायदा पूरे प्रदेश को मिला। साल 2018 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी।

               राजेन्द्र शुक्ला के बूथ मैनेजमेन्ट और जुझारू स्वभाव के मद्देनजर पीसीसी ने असाम चुनावी कमान संभालने असाम भेजने का फैसला लिया है। असाम पहुंचकर यह सभी नेता स्थानीय कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। साथ ही छत्तीसगढ़ की चुनावी सफलता को असाम में दुहराने का मंत्र भी देंगे। 

              दूसरी सूची में नाम शामिल होने पर राजेन्द्र शुक्ला ने खुशी जाहिर की है। उन्होने कहा कि संगठन ने सेवा का मौका दिया है। इस मौके के लिए कांग्रेस का एक एक सिपाही हमेशा तैयार रहता है। निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ की तरह असाम में भी हम सब मिलकर भूपेश बघेल की अगुवाई में कांग्रेस का झंण्डा गाड़ेंगे। 

            

The post राजेन्द्र शुक्ला और अर्जुन तिवारी भी जाएंगे असाम..संभालेंगे चुनावी कमान ..कांग्रेस की दूसरी सूची में पांच नाम appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.