videoः वाह..जब डॉ.रमन सिंह ने दारू दुकान खोला..तब भाजपा नेताओं ने मुंह नहीं खोला..कांग्रेस नेता चन्द्रशेखर ने कहा..नाम कमाने,कर रहे छोटी हरकत

बिलासपुर—- कांग्रेस संगठन मंत्री चन्द्रशेखर शुक्ला ने कहा कि भाजपा नेताओं में इस समय नाम कमाने की भूख है। अपना आला नेताओं की नजर  में आने के लिए इस समय ऊल जुलूल और ओछी हरकत करने से बाज नहीं आ रहे है। अन्यथा कोई कारण नहीं है कि राजनैतिक कार्यालय का विरोध करें। उस समय भाजपा नेता कहां थे..क्यों चुप रहे..जब रमन सिंह दारू का दुकान खोल रहे थे।

                  कांग्रेस प्रदेश संगठन मंत्री सीपत कार्यालय में शामिल होने से पहले छत्तीसगढ भवन में कुछ देर के लिए रूके। पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस प्रदेश संगठन मंत्री चन्द्रशेखर शुक्ला ने भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

               एक सवाल के जवाब में चन्द्रशेखर शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय के बगल में ही नए कांग्रेस भवन का निर्माण कार्य प्रस्तावित था। लेकिन वास्तुदोष के कारण प्रस्तावित स्थल पर कांग्रेस भवन का निर्माण नहीं किया जाेगा। जमीन शासन को वापिस कर दिया जाएगा।

         शुक्ला ने बताया कि पुराना बस स्टैण्ड स्थित खाली जमीन पर ही कांग्रेस कार्यालय का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए संगठन ने विधिवत जिला प्रशासन को आवेदन पत्र भी दिया है। ईश्तहार प्रकाशित कर दावा आपत्ति को मंगाया गया है। कुछ लोगों ने दावा आपत्ति भी किया है। 

              एक अन्य सवाल के जवाब में चन्द्रशेखर ने कहा कि छोटी छोटी बातों पर विरोध करना भाजपा नेताओं की ओछी हरकत है। ऐसा सिर्फ अपने बड़े नेताओं के गुड़ बुक में आने के लिए करते हैं।

            भाजपा नेताओं का तर्क है कि पुराने बस स्टैण्ड की जमीन पर रैन बसेरा है..जमीन का उपयोग जिला अस्पताल के लिए भी किया जा सकता है। दुकाने हैं..मल्टीलेवल पार्किंग का भी प्रस्ताव है। इसलिए कांग्रेस कार्यालय को जमीन दिया जाना उचित नहीं है।

          चन्द्रशेखर शुक्ला ने कहा कि वहां रमन सिंह ने दारू दुकान भी खोला है। उस समय भाजपा नेता कहां थे…उन्होने विरोध क्यों नहीं किया। वाह जी..एक राजनैतिक और सामाजिक पार्टी कार्यालय के लिए जमीन मांग रही है तो भाजपा नेताओं को तकलीफ हो गयी। दरअसल इस प्रकार का विरोध भाजपा नेताओं की ओछी हरकत को जाहिर करता है।

The post videoः वाह..जब डॉ.रमन सिंह ने दारू दुकान खोला..तब भाजपा नेताओं ने मुंह नहीं खोला..कांग्रेस नेता चन्द्रशेखर ने कहा..नाम कमाने,कर रहे छोटी हरकत appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.